Thursday, May 16, 2024

दिल्ली में दो दिहाड़ी मजदूरों की गोली मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार तड़के महज 300 मीटर की दूरी पर दो लोगों के शव मिले। दोनों के शरीर पर गोलियों के घाव थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मृतकों की पहचान प्रदीप (40) और बब्लू उर्फ पाटला (40) के रूप में हुई और दोनों दिहाड़ी मजदूर थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, पुलिस ने कहा कि बबलू को पहले भी स्नैचिंग और चोरी के 13 मामलों में शामिल पाया गया था और वह भजनपुरा पुलिस स्टेशन का बैड कैरेक्टर था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब सवा दो बजे एक व्यक्ति को गोली मारे जाने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंचने पर एक व्यक्ति को दो गोलियों के घाव के साथ पाया गया। उसके शरीर के पास 9 मिमी के दो खाली गोले पाए गए।

इसके बाद, पहले अपराध स्थल से लगभग 300 मीटर दूर, गली नंबर 6, सुभाष पार्क के पास, बबलू का शव मिला। उसके सीने और पेट के निचले हिस्से पर दो गोलियों के घाव मिले। शव के पास से 9 एमएम के दो खाली खोखे मिले।

शुरुआती जांच में पता चला कि प्रदीप और बब्लू दोनों एक दूसरे को जानते थे और घटना के वक्त संभवत: साथ थे।

अधिकारी ने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि पहले बब्लू को सड़क पर गोली मारी गई, उसके बाद प्रदीप को गोली मारी गई। दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

अधिकारी ने कहा, “हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और पुलिस दोषियों की पहचान करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय