Saturday, May 11, 2024

अमित शाह का भोपाल दौरा आज, पार्टी नेताओं के साथ करेंगे अहम बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मंगलवार को अचानक मध्य प्रदेश के दौरे का कार्यक्रम बनने से राज्य में सियासी हलचल बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि शाह शाम को 7:15 बजे के लगभग एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंच रहे हैं और बैठक करने के बाद मंगलवार को ही 11:45 बजे के लगभग उनके वापस दिल्ली लौटने का भी कार्यक्रम निर्धारित है।

बताया जा रहा है कि अमित शाह अपने भोपाल दौरे के दौरान प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कई नेताओं, पदाधिकारियों और वरिष्ठ विधायकों के साथ मुलाकात कर आगामी चुनाव की तैयारियों और संगठन में फेरबदल पर चर्चा कर सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि शाह के अचानक बने भोपाल दौरे के इस कार्यक्रम को राज्य के सियासी हालात और इस साल के अंत तक होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पार्टी को राज्य में नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करना है। शाह के इस दौरे को राज्य में बड़े बदलाव के संकेत के तौर पर भी देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि भाजपा आलाकमान ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को मध्य प्रदेश का सह चुनाव प्रभारी बनाया था। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद भूपेंद्र यादव रविवार को इंदौर के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय संगठन महासचिव अजय जामवाल, मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महासचिव हितानंद शर्मा एवं अन्य कई नेताओं से मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि भूपेंद्र यादव के दिल्ली लौटने के बाद ही अमित शाह के अचानक भोपाल जाने का कार्यक्रम तय हुआ। मंगलवार को शाह के भोपाल दौरे के दौरान राज्य के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और सह चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रह सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय