Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में 2 संदिग्धों को भीड़ ने पकड़ा, दोनों के पास से मिले अ‌वैध हथियार, पूछताछ जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर – शहर कोतवाली के मौहल्ला खालापार में दो संदिग्ध बदमाशों से हथियार बरामद हुए हैं। लोगों ने दोनों बदमाशों की धुनाई करते हुए उन्हें पुलिस को सौंप दिया। पुलिस दोनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। बदमाशों से लोगों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें बदमाशों से बरामद तमंचा साफ नजर आ रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर 40 फुटा रोड पर लोगों ने दो संदिग्ध लोगों को घूमते देखा। नूर मस्जिद के पास दोनों युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे तो उसी समय आसपास के लोगों ने उन्हें घेर कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों के पास से तमंचे बरामद हुए। अवैध हथियार बरामद होने पर आक्रोशित लोगों ने दोनों संदिग्धों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कब्जे में लिए हथियार
सूचना पर पहुंची थाना शहर कोतवाली पुलिस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। दोनों से बरामद हथियार भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए। संदिग्धों को दबोच कर उनकी तलाशी लेते हुए मारपीट करते हुए किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। हथियार बरामदगी के दौरान बदमाशों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस दोनों बदमाशों से जानकारी ले रही है।

सीओ सिटी  आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है। पुलिस दोनों संदिग्धों से इस मामले में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद दोनों पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय