Sunday, September 22, 2024

अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे पर अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज

अयोध्या। अयोध्या से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। सांसद के बेटे के खिलाफ अयोध्या की नगर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह कार्रवाई पीड़ित रोहित तिवारी की शिकायत पर गई है। रोहित ने अपनी शिकायत में अजीत प्रसाद पर गाड़ी से अपहरण कर मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है। रोहित के अनुसार, विवाद जमीन खरीदने के दौरान कमीशन को लेकर हुआ था। रोहित ने तहरीर में बताया कि अजीत प्रसाद ने उन्हें तमंचा दिखाया और गाड़ी में बुरी तरह पीटा। आरोप है कि उन्हें तहसील के पास गाड़ी रोककर एक लाख रुपये वापस लेने का वीडियो भी बनाया गया। इस घटना में अजीत प्रसाद के साथ राजू यादव, श्रीकांत राय और 10-15 अन्य अज्ञात व्यक्तियों का नाम शामिल है।

 

 

पीड़ित रोहित तिवारी पूराकलंदर के पलिया रिसाली गांव का रहने वाला है। बता दें कि अजीत प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनने की तैयारी कर रहे हैं। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अजीत प्रसाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर आगे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इन लोगों के खिलाफ नगर कोतवाली में क्राइम नंबर 528/2024 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना ने अयोध्या में राजनीतिक हलचल पैदा कर दी है। गौरतलब है कि अवधेश प्रसाद 2024 लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीतकर सांसद बने हैं। इससे पहले वह 2022 में मिल्कीपुर विधानसभा से विधायक बने थे। उनके सांसद बनने के बाद यह सीट रिक्त हो गई। सपा इस सीट से उनके बेटे को चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय