Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में बच्चे पर हत्या का आरोप, पूर्व विधायक के भाई के आवास पर हुई पंचायत, दी गई थप्पड़ की सजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें एक बालक पर दूसरे बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद पुलिस में ना जाकर मृतक बच्चे के परिजनों ने गांव में ही एक पंचायत बुलाई थी। जिसमें आरोपी बच्चे को भारी पंचायत में थप्पड़ रसीद करते हुए मामले को रफा दफा कर दिया गया।

आपको बता दें कि पंचायत में आरोपी बच्चों को मारे गए थप्पड़ का यह पूरा मामला किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस मामले की पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक फुगाना थाना क्षेत्र के डूंगर गांव में बीती 11 अक्टूबर को हरियाणा के पानीपत का रहने वाला एक बच्चा अपने परिजनों के साथ रिश्तेदारी में आया हुआ था। बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्चा गांव के अन्य बच्चों के साथ ट्यूबवेल पर नहाने के लिए गया था। इस दौरान अचानक से बच्चे की हालत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया था। लेकिन रास्ते में ही बच्चे की दुःखद मृत्यु हो गई थी। उस दौरान मृतक बच्चे के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई न करते हुए बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन बताया जा रहा है कि 2 दिन पूर्व शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने गांव के एक बालक पर अपने बच्चे की हत्या का आरोप लगाते हुए गांव में एक पंचायत बुलाई थी।

जानकारी के मुताबिक यह पंचायत भाजपा के पूर्व विधायक उमेश मलिक के चचेरे भाई अजय मलिक के यहां बुलाई गई थी। जिसमें आरोपी बालक और उसके परिवार को भी बुलाया गया था। इस पंचायत में आरोपी बालक को थप्पड़ मारते हुए मामले को रफा दफा कर दिया गया था।

पंचायत के दौरान आरोपी बालक को थप्पड़ मारते समय किसी ग्रामीण ने इसकी वीडियो अपने मोबाइल में बना ली थी। जिसे  बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। अब इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

इसके बारे में सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि कल थाना फुगाना के गांव डूंगर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, उस वीडियो का संज्ञान लिया गया एवं वीडियो के आधार पर पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है और पीड़ित के द्वारा जो भी तथ्य प्रस्तुत किए जाएंगे उन सब की निष्पक्ष रूप से जांच की जाएगी और जांच में जो भी चीजे निकलकर आएंगी उसके अनुसार विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय