Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच मारपीट,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। यूनिवर्सिटीज में एक के बाद एक मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। इससे पहले एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट का वीडियो सामने आया था और अब ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच कॉलेज के अंदर हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली दनकौर पुलिस का कहना है कि इस मामले शिकायत नहीं मिली है। यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा दिया है। पुलिस सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक करवाई करने की बात कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है दो वीडियो में दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है, कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन पर गिरा कर मारपीट कर रहे हैं। वहां काफी संख्या में छात्र तमाशबीन बने हुए है। यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहा वीडियो तीन दिन पुराना है और सीनियर और जूनियर छात्र के बीचलिफ्ट के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हुआ था जो बाद मारपीट में बदल गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर प्रभारी का कहना है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सी ब्लॉक में फस्र्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो मारपीट में बदल गई। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा छात्रों को शांत करा दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय