Tuesday, June 25, 2024

काजा में लगे कंगना गो बेक के नारे, भाजपा के रैली स्थल पर पथराव

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुल्लू। जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में सोमवार को एक बड़ा राजनीतिक ड्रामा हो गया। एक ही मैदान में दो राजनीतिक दलों को रैली की अनुमति दे दी गई जिसके चलते माहौल तनावपूर्ण हो गया। कंगना को काले झंडे दिखाए और आयोजन स्थल की ओर जाने ही नहीं दिया गया।

घटना सोमवार सुबह उस दौरान हुई जब नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर व भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत लाहुल के काजा पहुंचे जहां मैदान में रैली आयोजित होने वाली थी। भाजपा की रैली ने जैसे ही मैदान में प्रवेश किया सामने मौजूद भीड़ ने कंगना रनौत को काले झंडे दिखाना शुरू कर दिया साथ ही कंगना के विरुद्ध नारेबाजी करना शुरू कर दिया और कंगना गो बेक के नारे लगाए। इस दौरान भाजपा की रैली पर पथराव भी किया गया।

नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने इस प्रकरण को बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। एक ही स्थल पर दोनों दलों को जनसभा की अनुमति दी गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्व में कभी ऐसी घटना नहीं हुई थी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव करने का आरोप लगाया है कहा कि एक भाजपा कार्यकर्ता पथराव में घायल भी हुआ है।

जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह मामला चुनाव आयोग के समक्ष उठाया जाएगा कि एक ही समय एक ही स्थल पर दो रैलियां की अनुमति कैसे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय