Monday, May 20, 2024

स्मार्ट सिटी सीईओ ने परियोजनाओं की गुणवत्ता परखी, 25 अक्तूबर तक जिम का कार्य पूर्ण करने के निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सीईओ व नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने बुधवार की दोपहर  डॉ.भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन स्मार्ट जिम, बॉक्सिंग कोर्ट, खिलाड़ी हॉस्टल व रसोई तथा निगम परिसर में निर्माणाधीन जोनल ऑफिस का भी निरीक्षण किया। उन्होंने 25 अक्तूबर तक जिम का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

स्मार्ट सिटी सीईओ व नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज आज दोपहर स्मार्ट सिटी व कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल अधिकारियों के साथ अम्बेडकर स्टेडियम पहुंची और निर्माणाधीन स्मार्ट जिम का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्याे की गुणवत्ता परखने के अलावा प्रोजेक्ट मैनेजर इलेक्ट्रिकल को जिम की पूरी प्रकाश व्यवस्था सोलर से करने के लिए आवश्यक विद्युत भार का आकलन व विश्लेषण करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिम से सम्बद्ध बाथरुम के साथ चेन्जिंग रुम बनाने सुझाव दिया। उन्होंने कार्यदायी संस्था को 25 अक्तूबर तक हर हाल में जिम का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद स्मार्ट सिटी सीईओ ने खिलाड़ियों के निर्माणाधीन हॉस्टल व रसोई का भी निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि हॉस्टल के कमरे में खिलाड़ियों के रहने के लिए सामान आदि रखने के लिए अलमारी आदि पूर्ण व्यवस्था की जाए। रसोई निरीक्षण के दौरान उपक्रीड़ाधिकारी काशी नरेश ने बताया कि रसोई और डायनिंग हॉल काफी छोटा है, उनके सुझाव और आवश्यकता को देखते हुए स्मार्ट सिटी सीईओ ने रसोई का एरिया बढ़ाने और उसके ऊपर दूसरी मंजिल पर छात्रावास के आगे टीन शेड के लिए प्रस्ताव तैयार कर परीक्षण के बाद प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

उसके बाद सीईओ ग़ज़ल भारद्वाज ने निर्माणाधीन बॉक्सिंग रिंग का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य में तेजी लाने, रिंग में दर्शकों के बैठने का स्थान बढ़ाने व अन्य कार्य शीघ्र पूरा करने के भी निर्देश दिए। बाद में उन्होंने नगर निगम परिसर में निर्माणाधीन जोनल ऑफिस का भी निरीक्षण किया। उन्होंने विकलांगों के लिए बनाया जा रहा टॉयलेट और उसका दरवाजा बड़ा बनवाने के निर्देश दिए। उन्होंने प्लास्टर की खामिया देखकर कार्यदायी संस्था से उसे ठीक कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी के जीएम सिविल दिनेश सिंघल, प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर शिवेंद्र व यूपीपीसीएल के आकाश चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय