Wednesday, May 8, 2024

मणिपुर वायरल वीडियो पर बोलीं स्मृति ईरानी, मुद्दा बेहद संवेदनशील पर विपक्ष चर्चा करना नहीं चाहता विपक्ष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । मणिपुर वायरल वीडियो पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर विपक्ष संसद में चर्चा नहीं करना चाहता। स्मृति ने शनिवार को कहा कि मणिपुर वायरल वीडियो मुद्दा न केवल संवेदनशील है, बल्कि इसका राष्ट्रीय सुरक्षा पर भी प्रभाव पड़ता है। विपक्षी नेताओं को इसकी जानकारी है पर वे इस मुद्दे पर विपक्ष संसद में चर्चा नहीं करना चाहते।

स्मृति ने कहा कि सरकार मणिपुर मामले पर संसद में चर्चा करना चाहती थी लेकिन आश्चर्य है कि विपक्ष ने इससे इनकार कर दिया। राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लेते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि यह बेहद चिंताजनक बात है कि शुक्रवार को राज्य के एक मंत्री ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर बात की और उन्हें कांग्रेस द्वारा अनौपचारिक रूप से बर्खास्त कर दिया गया। ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के बारे में सच्चाई नहीं सुनना चाहती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मणिपुर की तरह ही चौंकाने वाला एक वीडियो है पश्चिम बंगाल के मालदा से आ रहा है, जहां दो दलित महिलाओं की हत्या की जा रही है, उन्हें पीटा और निर्वस्त्र किया जा रहा है। कांग्रेस पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों के दौरान लोगों की हत्याओं पर मूकदर्शक बनी हुई है, क्योंकि वह टीएमसी के साथा खड़ी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय