Wednesday, September 18, 2024

उप्र में 11 जेल अधीक्षकों और वरिष्ठ जेल अधीक्षकों का तबादला, मेरठ के जेल अधीक्षक भी बदले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने जेलों में अपराधी तंत्रों पर लगाम लगाने के लिए 11 जेल अधीक्षकों, वरिष्ठ जेल अधीक्षकों का तबादले किए हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार तबादला नीति को पूरे सशक्त तरीके से आगे बढ़ा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार देर रात 11 जेल अधीक्षकों, वरिष्ठ जेल अधीक्षकों के तबादले करते हुए नई जगहों पर तैनाती दी गई है। शासन ने प्रेमचंद्र सलोनिया को खीरी जेल का अधीक्षक, ओमप्रकाश कटियार को केंद्रीय कारागार आगरा का अधीक्षक बनाया है। विनोद कुमार को बरेली और दिलीप कुमार पांडे को गोरखपुर का जेल अधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उदय प्रताप मिश्रा को अयोध्या तथा राधाकृष्ण मिश्रा को कारागार मुख्यालय लखनऊ में वरिष्ठ अधीक्षक के पद पर नवीन तैनाती दी गई है। पीपी सिंह को मुरादाबाद का वरिष्ठ जेल अधीक्षक तो हरिओम शर्मा को आगरा जिला कारागार का अधीक्षक बनाया गया। इसी तरह शशिकांत मिश्रा को जिला कारागार मेरठ तो उमेश सिंह को केंद्रीय कारागार वाराणसी, कुंदन कुमार को जिला कारागार बाराबंकी का अधीक्षक बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों उप्र में लगातार अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। आए दिन किसी न किसी विभाग में फेरबदल करते हुए नये अधिकारी को तैनाती दी जा रही है। हाल के दिनों में विभिन्न जिलों और विभागों में तैानात आईएएस, आईपीएस, पीपीएस अधिकारियों के फेरबदल किए जा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय