Sunday, May 19, 2024

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण पर सहारनपुर में गोली मारी, मुज़फ्फरनगर की तरफ भागे बदमाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)- भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार दोपहर यहां तीन बजे कार सवार सशस्त्र हमलावरों ने जानलेवा हमला किया हालांकि वह बाल बाल बच गये।

पुलिस के मुताबिक एक गोली चंद्रशेखर की कमर को छूती हुई निकल गई जिससे शरीर से कुछ खून की बूंदे निकली और वह जगह काली पड गई। चंद्रशेखर के साथ कार में उनकी बगल में बैठे डा. बृजपाल सिंह के हाथ में भी गोली लगने का अंदेशा है। चिकित्सक एक्सरे के बाद बता पाएंगे कि उनके हाथ में जख्म गोली लगने से हुआ अथवा कार की खिडकी के गोली लगने से टूटे शीशे के लगने का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनो घायलों को देवबंद सीएचसी लाया गया जहां सीएचसी प्रभारी डा. अजय त्यागी और चीफ फार्मेसिस्ट पूरण सिंह रांघड ने उनका प्राथमिक उपचार किया। चंद्रशेखर को ग्लूकोज चढाया गया। चंद्रशेखर ने अस्पताल में बताया कि उनसे करवट नहीं ली जा रही है। वह स्ट्रेचर पर पेट के बल लेटे हुए थे। थोडी देर बाद एम्बुलेस से चंद्रशेखर को सहारनपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र सिंह ने बताया कि सीएमओ डा. संजीव मांगलिक के मुताबिक चंद्रशेखर पूरी तरह से खतरे से बाहर है और होश में भी है। एसएसपी डा. विपिन ताडा मामले को देख रहे है। पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी है।
चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला होने की सूचना पर देवबंद सीएचसी पर भी सैकडों लोग की भीड़ जमा हो गयेी। एसपी देहात सागर जैन, पुलिस इंस्पेक्टर एचएन सिंह भारी पुलिस बल के साथ सीएचसी पर मौजूद थे।

चंद्रशेखर बुधवार दोपहर देवबंद में गांधी कालौनी में अजय कुमार एडवोकेट की माता सुषमा के तीजे में परिजनों को शोक व्यक्त करने आए थे। उनके काफिले में केवल दो गाडिया थी। जैसी ही वह गांधी कालौनी से निकलकर सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर आए तो एसडीएम कोर्ट और मुजफ्फरनगर चुंगी के बीच कार सवार हमलावरों ने अपनी गाडी चंद्रशेखर की गाडी के बराबर में लगाकर उन पर सिल्वर कलर की दो पिस्टलों से कम से कम चार गोलियां चलाई ।

हमला करते ही कार सवार हमलावर मुजफ्फरनगर की ओर भाग गए। चंद्रशेखर के साथियों ने पुलिस को हमलावरों की कार का हुलिया और नंबर बताया। पुलिस जांच में जुटी है। डीएम ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए जानकारी जुटाने में लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय