Saturday, May 18, 2024

मेरठ में पूर्व पार्षद की दुकान में लाखों की चोरी, मुज़फ्फरनगर और बागपत के व्यापारियों के साथ हुई थी लूट, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। देहली गेट थाना क्षेत्र के कबाड़ी बाजार स्थित दुकान में सेंध लगाकर बदमाशों ने मंगलवार की देर रात छह लाख रुपये नकद और लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। बुधवार को घटना का पता चलने पर व्यापारी मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के नई सड़क निवासी पूर्व पार्षद अखिलेश अग्रवाल की कबाड़ी बाजार में भारत सेल्स के नाम से दुकान है। मंगलवार की रात को वह दुकान बंद करके घर चले गए। बुधवार को 10 बजे जब उन्होंने दुकान खोली तो काउंटर गिरा हुआ था। गल्ले में रखे लगभग छह लाख रुपये गायब थे। बदमाश दुकान से लगभग लाखों रुपये की कीमत का सामान भी चुरा कर ले गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता के साथ व्यापारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना पर रोष जताते हुए जमकर हंगामा किया। नवीन गुप्ता ने कहा कि हाल ही में बागपत के व्यापारी के साथ भी लूट की घटना हो चुकी है। कुछ दिन पूर्व ही मुजफ्फरनगर के व्यापारी का थैला काटकर लाखों रुपये की ज्वेलरी चोरी की घटना हुई थी। लेकिन पुलिस ने अभी तक उनका खुलासा नहीं किया है। व्यापारी की दुकान में चोरी की घटना भी पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े कर रही है। आए दिन व्यापारियों के साथ घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही।

व्यापारियों ने बताया कि पुलिस रात में ना के बराबर गश्त करती है, जिसके चलते ही चोरी की घटना हुई है। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय