Monday, May 6, 2024

मोहब्ब्त की दुकान खोलने वाली कांग्रेस राजनीति नही व्यवसाय करती है: स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए आज कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने के दावे करने वाली कांग्रेस ने यह प्रमाणित कर दिया है कि वह राजनीति नहीं बल्कि व्यवसाय करती है।
उत्तर प्रदेश के अमेठी में दो दिवसीय दौरे पर आयीं केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को गौरीगंज नगर पालिका कार्यालय का लोर्कापण करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को राष्ट्र से कोई मतलब नहीं है वह तो मोहब्बत की दुकानें खोल रही है । इस तरह वह राजनीति नहीं बल्कि व्यवसाय कर रही है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने जनसमस्याओं को भी सुना। गौरीगंज के माधव पुर के रहने वाले गंभीर बीमार से ग्रस्त एक साल के नवजात शिशु के इलाज के लिए स्मृति इरानी ने कहा हम इलाज के लिए पूरा जिम्मा उठाएंगे। एक वर्षीय नवजात शिशु सिदांस अग्रहरि को हार्ट की बीमारी है ,जिसके इलाज में अधिक खर्चा होने के चलते उसके अभिभावक इलाज कराने में असमर्थ है। इस पर स्मृति ने पीड़ित बच्चे के पिता को पूरे परिजनों के साथ दिल्ली बुलाया। उसे आप्रेशन और इलाज की जिम्मेदारी उठाने का आश्वासन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि अमेठी संसदीय क्षेत्र के जायस कस्बे में एक युवक ने अपनी दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगा कर दुकान का नाम बदल दिया था दुकान में प्रियंका गांधी राहुल गांधी का फोटो लगाकर दुकान को सजाया है। दुकान दार ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर दुकान का नाम बदल है।उसने उस समय कहा था की ऐसी दुकानें पूरे देश में खुलनी चाहिए और अब नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। राहुल गांधी पूरे देश को एक साथ लेकर चलने के साथ-साथ मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं जिसे लेकर आज स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय