Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में एक लाख की अवैध स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर बेहट। कोतवाली पुलिस ने नशीलें पदार्थों के एक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। जिसके पास से 30 अवैध स्मैक बरामद हुई हैं। जिसकी अनुमानित कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर का एनडीपीएस एक्ट की संगीन धाराओं में चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया हैं।

बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि उप निरीक्षक भारत सिंह, हैंड कांस्टेबल मौहम्मद कामिल, कांस्टेबल कुलदीप कुमार व कांस्टेबल मोहित धामा के साथ चिलकाना रोड़ पर गश्त पर थे। गश्त के दौरान जैसे ही वह ग्राम लोदीपुर तिराहे पर पहुंचे तो वहां उन्हें एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ दिखाई दिया जिसको रोककर तलाशी ली तो उसके पास से लगभग 30 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग एक लाख रुपए बताई गई हैं। स्मैक के बरामद होने पर कड़ाई से पूछताछ की गई है उसने अपना नाम अफजाल पुत्र मंजूर निवासी ग्राम जंधेडी पठानपुरा थाना कोतवाली बेहट बताया। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर का एनडीपीएस एक्ट की संगीन धाराओं में चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बेहट कोतवाल बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि पकड़े गए तस्कर ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अनपढ़ हैं ओर मेहनत मजदूरी करता है। जिससे उसके घर का खर्च नहीं चल पाता है इसलिए वह सस्तें दामों में बाहर से स्मैक लाकर बेच लेता हूं जिससे उसके घर का खर्चा चल जाता था। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नशीलें पदार्थों की तस्करी करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय