Wednesday, June 26, 2024

शामली पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी-हरियाणा और पंजाब में अफीम बांटने वाला तस्कर

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। जनपद पुलिस ने यूपी-हरियाणा और पंजाब में अफीम बांटने वाले बिहार निवासी तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे राज उगलवाने में जुट गई है, ताकि नशा तस्करी के नेटवर्क को नेस्तोनाबूद किया जा सके। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर के कब्जे से करीब 15 लाख रूपए कीमत की एक किलो अफीम और लाखों रूपए की नकदी भी बरामद हुई है।

 

गुरूवार को सीओ सिटी श्याम सिंह ने अपने कार्यालय पर प्रेसवार्ता करते हुए तस्कर की गिरफ्तारी का खुलासा किया। सीओ ने बताया कि शामली कोतवाली पुलिस ने एक विशेष सूचना के आधार पर शामली के कैराना रोड़ पर घेराबंदी की थी, जहां आर्किड होटल के पास से गुजर रहे बिहार के शेरगढ़ी निवासी इमरान पुत्र आबिद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इमरान के कब्जे से 01 किलो अफीम और एक लाख 60 हजार रूपए की नकदी बरामद की है। सीओ ने बताया कि बरामद की गई अफीम की कीमत करीब 15 लाख रूपए बताई जा रही है। उधर, पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार तस्कर गया से अफीम लाकर यूपी-हरियाणा और पंजाब राज्य के कई प्रमुख ठिकानों पर सप्लाई कर रहा था। शामली कोतवाली पुलिस को उसकी आवाजाही की खबर मिली थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

ब्रेक हो सकता है बड़ा नेटवर्क

शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी हुई है। तस्कर से नशे की सप्लाई करने वाले ठिकानों और नशा तस्करी के नेटवर्क से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में जानकारी मिलने पर अन्य लोगों के नाम पर भी सामने आ सकते हैं। फिलहाल शामली कोतवाली पुलिस की सफलता पर आलाधिकारियों ने कोतवाली प्रभारी और संबंधित पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय