Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में सवा दो लाख का इनामी नीलेश राय मुठभेड़ में ढेर,बिहार पुलिस का वांटेड था

मुजफ्फरनगर। जनपद में रतनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहार का कुख्यात अपराधी और उप्र में 2.25 लाख का इनामी नीलेश राय को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश बिहार पुलिस पर फायरिंग कर फरवरी माह से फरार चल रहा था। उसकी बिहार और यूपी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यूपी एसटीएफ और कानून व्यवस्था) अमिताभ यश ने गुरुवार को बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले का रहने वाला नीलेश राय एक शातिर अपराधी था। उस पर हत्या, लूट और जबरन वसूली सहित 16 संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज थे। इन अपराधिक घटनाओं में बिहार के अलावा उप्र की सीमावर्ती इलाकों में घटनाएं शामिल हैं। इसके चलते बेगूसराय के कुख्यात अपराधी नीलेश पर 2.25 लाख का इनाम घोषित किया गया था।

एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि बीती बुधवार-गुरुवार की दयमियानी रात इनामी अपराधी नीलेश के अपने गिरोह के साथ मुजफ्फनगर में होने की सटीक सूचना मिली। जानकारी के आधार पर उप्र एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार एसटीएफ के संयुक्त अभियान में रतनपुरी क्षेत्र में इनामी अपराधी को घेर लिया। घेराबंदी देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश की ओर से अंधाधुंध गोलीबारी पर जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी बेगूसराय निवासी नीलेश राय को गोली जा लगी और वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

बिहार पुलिस पर गोलीबारी कर फरवरी माह से फरार चल रहा था अपराधी नीलेश

एडीजी अमिताभ यश के मुताबिक मुठभेड़ में मारा गया इनामी नीलेश शातिर किस्म का अपराधी था। उसने इसी साल फरवरी माह की 21 तारीख को बेगूसराय के थाना गढ़हरा क्षेत्र में छापेमारी कर पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर गिरोह के सदस्यों के साथ अंधाधुंध फायर की और मौके से भाग निकला था। बिहार पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग के बाद से वह फरार चल रहा था। उसकी बिहार पुलिस को लगातार तलाश में जुटी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय