Friday, May 17, 2024

नई कार फाइनेंस कराकर करते थे चोरी, सोतीगंज में करवाते थे कटान, दो गिरफ्तार, चार फरार  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना ब्रह्मपुरी और एसओजी की संयुक्त टीम ने फाइनेंस कंपनी और बैंक से अवैध तरीके से लोन लेकर 10 प्रतिशत डाउन पेमेंट जमा करके कार खरीदने वाले गिरोह का खुलासा किया है।

गिरोह कार बेचने के बाद दूसरी चाबी से कार चोरी कर लेते और फिर सोतीगंज में उसका कटान करा देते थे। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जबकि चार आरोपी फरार हैं। पुलिस ने दो आरसी और चार कार भी बरामद की हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी कैंट विवेक यादव ने बताया कि सिविल लाइन साकेत गोल मार्केट निवासी दिलीप कुमार और देवरिया के कंठभ पट्टी बघौचघाट निवासी गौरव मल्ल को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो अर्टिगा, एक स्विफ्ट और एक अर्बन कार के अलावा दो आरसी बरामद की हैं।

इनके साथी कुशीनगर के रामकोला निवासी सचिन यादव, गाजियाबाद कविनगर निवासी सचिन चौधरी सोतीगंज निवासी ताहिर और शाहिद उर्फ सईद फरार चल रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह गाड़ियों की दस प्रतिशत रकम फाइनेंस वालों को जमा कराकर गरीब लोगों के नाम पर गाड़ियां खरीदते थे। नई गाड़ियां ग्राहक को तीन से चार लाख में बेच देते थे। फाइनेंस व एनओसी के कागजात संदीप चौधरी तैयार कराता है। कार खरीदने वालों को कार की एक ही चाबी दी जाती। दूसरी चाबी से कार को चोरी कर लेते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय