Monday, May 6, 2024

एसओजी ने मंडप में चोरी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार किए, माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना भावनपुर पुलिस और एसओजी ने शादी विवाह के मण्डपों में चोरी करने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया है।

दिनांक 13 जून को थाना भावनपुर पर वादी सतीश चन्द ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमे एक लाख रुपये व एक सोने की नथ व लाइसेन्सी रिवाल्वर बैग को चोरी कर ले जाने की जानकारी दी थी। थाना भावनपुर पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही में घटना का अनावरण करते हुए मुखबिर की सूचना दतावली गेट गढ रोड पर कर मेरठ की ओर से आने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान अभियुक्त श्रीकान्त पुत्र कोकन सिंह निवासी ग्राम कडिया थाना बोडा जिला राजगढ़ म0प्र0, गौतम पुत्र हरगोवन्द नि० ग्राम कडिया थाना बोडा जनपद राजगढ ;मप्र और निखिल पुत्र राजू नि0 ग्राम आदर्श नगर थाना सदर जिला धौलपुर ;राजस्थान हाल पता ग्राम कड़िया थाना वोडा जिला राजगढ़ मप्र को गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिनके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त की घटना से सम्बन्धित रिवाल्वर लाईसेसी 32 बोर,  आधार कार्ड और आई 20 कार बिना नम्बर बरामद हुई है। अभियुक्तगण को समय से कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनको जेल भेज दिया गया है।

पकडे़ गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि सभी गैंग के लोग शहर में ऐसे मण्डप को तलाश करते हुए जहां पर शादी या कोई अन्य प्रोग्राम चल रहा हो फिर हम लोग एक नाबालिग बच्चे को उसके अन्दर भेजते हैं जो यह देखता है कि किसी के पास क्या सामान है उसके बाद हम लोग बच्चे से कीमती सामान को चोरी करा लेते हैं उस सामान को वहां से लेकर निकल जाते है। अभियुक्तगणों से अन्य जनपदों में घटनाओं के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय