Sunday, April 28, 2024

कुछ ताकतें देश तोड़ने की कोशिशों में जुटी हुई हैंः ममता बनर्जी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि कुछ ताकतें देश को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह देश को कभी विभाजित नहीं होने देंगी।

सुश्री बनर्जी ने इंदिरा गांधी सराबी पर ईद-उल-फितर प्रार्थना सभा में को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुट रहने का आह्वान किया, क्योंकि कुछ ताकतें देश को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपनी जान कुर्बान करने को तैयार हूं, लेकिन मैं किसी भी कीमत पर देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी।” उन्होंने लोगों से अगले साल के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के कार्यान्वयन से इंकार करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में शांति बनी रहेगी, क्योंकि लोग दंगे नहीं चाहते हैं।

सुश्री बनर्जी ने राज्य में कई कथित घोटालों की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी केंद्रीय एजेंसियों का संदर्भ देते हुए कहा कि वह बिल्कुल भी नहीं झुकेंगी और न केवल “गद्दार पार्टी” के खिलाफ बल्कि “एजेंसियों” के खिलाफ भी अपनी लड़ाई जारी रखेंगी।

उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर लोकतंत्र की रक्षा करेंगी। अगर लोकतंत्र दांव पर है, तो सब कुछ दांव पर होगा। विभाजनकारी ताकतों से लड़ने का आह्वान करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी पर देश के संविधान को बदलने के प्रयास करने का आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय