Sunday, May 19, 2024

मेरठ में लापता पिता-पुत्र गंगा में डूबे, बेटे का मिला शव, पिता की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दो दिनों से लापता गांव हस्तिनापुर के चेतावाला निवासी पिता और पुत्र गंगा में डूब गए। साइकिल और कपड़े मखदूमपुर गंगा घाट किनारे मिलने के बाद परिजनों ने शाम को थाने में गंगा में डूबने की आशंका से तहरीर दी। पुलिस ने पीएसी की फ्लड कंपनी के साथ गंगा में सर्च अभियान चलाया। पुत्र का शव मिला गया। पिता की तलाश जारी है।

चेतावाला निवासी पांचू व उसका पुत्र दीपांकर चांदपुर तहसील के दत्तियाना गांव के जंगल में भूमि ठेके पर लेकर परमल की खेती करते थे। मंगलवार की शाम दोनों घर से दत्तियाना के लिए निकले थे। उन्होंने बताया था कि वे मखदूमपुर गंगा घाट से होकर जाएंगे। बुधवार की सुबह तक जब वे खेत नही पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरु की। दोनों के न मिलने पर थाने में गुमशुदगी की सूचना दी गई। गुरुवार की शाम को खोजबीन के दौरान मखदुमपुर गंगा घाट के पास दोनों के कपडे रखे मिले। इसकी सूचना पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों के साथ गंगा नदी में सर्च अभियान चलाया। देर शाम को जलालपुर गांव के सामने बेटे दीपांकर का शव मिला। जबकि पिता पांचू का कोई पता नही चल सका है। गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं। एसडीएम मवाना अखिलेश यादव द्वारा परिजनों की आर्थिक सहायता के लिए लेखपाल को मौके पर भेजा गया। थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा का कहना है कि दीपांकर का शव बरामद कर लिया गया है और पांचू की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय