Tuesday, June 25, 2024

सोनू सिंह सपा में शामिल, अखिलेश से की मुलाकात, वरुण गांधी मां के लिए आएंगे वोट मांगने

सुलतानपुर – बाहुबली नेता और पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने सपा में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव से मुलाकात की है, दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। खास बात यह है कि बीते दिनों ही बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने चंद्रभद्र सिंह पर जुबानी हमला बोला था। इसी बीच लोकसभा चुनाव के छठे चरण में प्रचार के अंतिम दिन यानी 23 मई को भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी के पुत्र वरुण गांधी अपनी मां के प्रचार की कमान संभालेंगे।

मंगलवार को पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह ने सपा का दामन थाम लिया है। चंद्रभद्र सिंह बीते कुछ दिनों के दौरान मेनका गांधी के निशाने पर रहे हैं। चंद्रभद्र सिंह बीते 2019 के लोकसभा चुनाव में मेनका गांधी के खिलाफ उम्मीदवार थे, इसी चुनाव को याद करते हुए बीते दिनों बीजेपी सांसद ने कहा था कि पिछली बार मेरा मुकाबला एक आपराधिक छवि के प्रत्याशी से हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर निर्वाचन क्षेत्र से सांसद व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उनके पुत्र व प्रखर वक्ता वरुण गांधी प्रचार की कमान संभालेंगे।

भाजपा के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने मंगलवार को बताया कि वरुण गांधी अपनी मां के चुनाव प्रचार में अंतिम दिन जनता के बीच जाकर समर्थन मांगेंगे। श्री गांधी सुल्तानपुर से सांसद रहे हैं, इसलिए उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों में जबरदस्त उत्साह हैं। वह एक दिन में जिले की पांचो विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग स्थान पर 11 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे।

वरुण गांधी का पहला कार्यक्रम सुल्तानपुर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा में सुबह 10 बजे शुरू होगी जो सभी विधानसभा को कवर करते हुए शाम 4 बजे तक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय कार्यालय पर वरुण गांधी जिले के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और अपने शास्त्रीनगर आवास पर जाकर चुनाव से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर जिले के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श कर रणनीति तैयार करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय