Wednesday, June 26, 2024

सोनी पिक्चर्स के एमडी और सीईओ एनपी सिंह ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। पॉपुलर एंटरटेनमेंट कंपनी सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएनआई) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एनपी सिंह ने 25 वर्ष के कार्यकाल के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, जब तक कंपनी को कोई नया एमडी और सीईओ नहीं मिल जाता, तब तक वे पदभार संभालेंगे।

एनपी सिंह ने शुक्रवार को कंपनी स्टाफ को भेजे ई-मेल में कहा कि आज मेरे पास शेयर करने के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया में 25 वर्ष के कार्यकाल समेत अपने करियर के 44 साल के कार्यकाल के बाद एमडी और सीईओ के रूप में अपनी भूमिका से हटने का फैसला किया है। हालांकि, वे नए उत्तराधिकारी मिलने तक कंपनी के साथ अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहेंगे। एनपी सिंह 1999 से एसपीएनआई के साथ कार्यरत हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के निवर्तमान सीईओ एनपी सिंह कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर के रूप में शामिल हुए थे। इसके बाद कंपनी ने उन्हें एमडी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया था। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया पहले एनपी सिंह मोदी ज़ेरॉक्स, स्पाइस टेलीकॉम, मोदीकॉर्प और हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड जैसे बड़े संस्थानों में फाइनेंस और ऑपरेशन में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर की डिग्री हासिल की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय