Friday, April 19, 2024

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने संभाला कार्यभार, बोले- नेताओं के नहीं, केंद्रीय योजनाओं के लगाओ होर्डिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर| राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी ने सोमवार को जयपुर में पार्टी मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया, जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे उनके लिए नारे न लगाएं और न ही उनके स्वागत में समय बर्बाद करें। बल्कि उन्हें सलाह दी कि वे केंद्रीय योजनाओं के होर्डिंग लगाएं, नेताओं के नहीं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, मैं आप सभी से कहता हूं, मेरे लिए कभी नारे मत लगाओ। मैं आप जैसा एक आम कार्यकर्ता हूं। पार्टी एक कार्यकर्ता को यह जिम्मेदारी सौंपना चाहती थी। इसलिए मुझे अध्यक्ष बनाया गया है। अध्यक्ष केवल भूमिका है, लेकिन हम सब मिलकर काम करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जोशी ने कहा कि लोग चाहते थे कि मैं उनके कंधे पर बैठकर प्रदेश कार्यालय जाऊं। हालांकि, मैंने मना कर दिया और उनसे कहा कि मैंने एक आम कार्यकर्ता की तरह भीड़ में धकेलने और खींचने का अनुभव किया है। उसी तरह, मुझे धकेलने और खींचने का अनुभव करने दो। असली मजा तो वहीं है।

जोशी ने कहा, हमें स्वागत में समय नहीं गंवाना है। अब केंद्र की योजनाओं का पूरे राजस्थान में प्रचार करना है। रेल बजट हो या राम मंदिर निर्माण। इन सबके होर्डिंग  लगाने हैं, किसी नेता का नहीं। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या पर बोलते हुए जोशी ने कहा, उदयपुर में कन्हैया की गर्दन नहीं कटी है, लेकिन कांग्रेस सरकार की गर्दन कटी है। कन्हैया की मदद करने वालों को आज धमकियां मिल रही हैं। अगर उन्हें किसी समस्या का सामना करना पड़ा तो यह अच्छा नहीं होगा।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंच से नतमस्तक होकर लोगों का आभार व्यक्त किया। चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी सोमवार सुबह 7 बजे दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना हुए। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय