Saturday, September 21, 2024

सुर्खियों में है साउथ स्टार प्रणिता सुभाष का बेबी बंप शूट, जाहिर किया दर्द , बोलीं- फिट नहीं हो पा रही

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, इसके अलावा वह गंभीर मुद्दों पर भी अपनी राय खुलकर रखने से पीछे नहीं हटती। फिलहाल इस समय एक्ट्रेस अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में है। प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बेबी बंप फोटोशूट शेयर किया। जिसमें वह ब्लैक टॉप और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। बेबी बंप की वजह से जींस में फिट नहीं हो पा रही हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अपनी फोटोज को शेयर करते हुए प्रणिता ने कैप्शन में लिखा, ‘राउंड 2… पैंट अब फिट नहीं होती’। राउंड टू यानि वो दूसरी बार गर्भवती हैं। फोटो और कैप्शन को देख फैंस उन्हें दूसरी बार मां बनने को लेकर बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की। उनकी एक बेटी है, जिनका नाम उन्होंने ‘अरना’ रखा है। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो प्रणिता ने मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। 2010 में कन्नड़ फिल्म ‘पोरकी’ से एक्टिंग में डेब्यू किया। उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘बावा’ में भी काम किया।

 

 

 

कन्नड़ और तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने तमिल फिल्मों में भी किस्मत आजमाई और फिल्म ‘उधायन’ को साइन किया, लेकिन लोकप्रियता उन्हें फिल्म ‘सगुनी’ से मिली। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की, जिसमें ‘जरासंधा’, ‘भीमाथेरादल्ली’ और ‘अत्तारिंतिकी दारेदी’ जैसी फिल्म शामिल हैं। उन्होंने तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘मास’ में भी काम किया। वहीं तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के साथ ‘ब्रह्मोत्सवम’ में नजर आईं। प्रणिता ने बॉलीवुड में भी कदम रखा और ‘हंगामा 2’, ‘भुज’ जैसी बड़ी फिल्मों में एक्टिंग के जौहर दिखाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय