Saturday, May 18, 2024

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर, दिखाया अपना इंटेंस अवतार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आगामी फिल्म ‘रुसलान’ के नए पोस्टर का शनिवार को फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा ने अनावरण किया।

आयुष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर डाला, इसमें यह संदेश देते हुए कि खतरे और ऊंचे दांव दर्शकों का इंतजार कर रहे हैं, उनकी गहरी निगाहें व उनकी आंख चाकू से लगभग छेदी जा रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”हारने का खौफ नहीं है, मेरी गन और गिटार के साथ, बस दुनिया जीतने का जोश है। तूफ़ान की तरह नहीं… तूफ़ान ही हूं मैं। रुस्लान का टीज़र 12 मार्च को आ रहा है और 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में फिल्म प्रदर्शित की जाएगी।”

पोस्टर एक खतरनाक यात्रा, तीव्र कार्रवाई और जीवन-घातक स्थितियों के लिए मंच तैयार करता है। पोस्टर की रचना और आकर्षक कल्पना यह सुनिश्चित करती है कि यह ध्यान और जिज्ञासा पैदा करने वाला है।

पोस्टर के बारे में आयुष शर्मा ने कहा,”पोस्टर साहसपूर्वक दर्शकों का सामना करता है, एक अनुभव का वादा करता है, जो उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ‘रुस्लान’ रोमांचक मनोरंजन के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।”

‘रुसलान’ में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं। श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित है। फिल्म का टीज़र 12 मार्च को जारी किया जाएगा और यह 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय