Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में बस की जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नकुड़)। सहारनपुर जनपद के नकुड थाना क्षेत्र में बस की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां ले जाते हुए रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। युवक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र बताया जा रहा है। हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं परिजन बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नकुड कोतवाली क्षेत्र के गांव तिरपड़ी निवासी अक्षय 23 पुत्र सोमकार गांव से नकुड़ किसी काम से आ रहा था, जैसे ही वह सरसावा रोड स्थित श्रद्धा कॉलोनी के पास पहुंचा तो सामने से आ रही बस ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में अक्षय बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय अक्षय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। अक्षय तीन बहनों का इकलौता भाई था। तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले ही अक्षय की शादी हुई थी। उसके कोई बच्चा नहीं है। उसकी मौत के बाद पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर अमरपाल शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय