Saturday, May 18, 2024

सपा प्रत्याशी लवली शर्मा को मिला जगह-जगह समर्थन, राकेश शर्मा ने भी मतदाताओं से विकास के नाम पर मांगे वोट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। संयुक्त गठबंधन से नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी लवली शर्मा और उनके पति राकेश शर्मा का सर्व समाज के बीच तूफानी जनसम्पर्क जारी हैं। शर्मा ने कहा कि हर तरफ मिल रहे व्यापक समर्थन से  गठबंधन उम्मीदवार जीत की और अग्रसर है, क्योंकि जनता अब भाजपा की दमनकारी नीतियों से छुटकारा चाहती हैं।

गठबंधन उम्मीदवार लवली शर्मा भी महिलाओं की टोली के साथ लगातार मतदाताओं का समर्थन जुटा रही हैं। लवली शर्मा

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ने आज जानसठ रोड पर अग्रसेन विहार, लक्ष्मण विहार, स्टेट बैंक कालोनी, नई मंडी, मुनीम कालोनी और पटेल नगर  में डोर टू डोर जनसंपर्क कर 4 मई को उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान महिलाओं का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

अध्यक्ष प्रत्याशी पति राकेश शर्मा ने  गांधी कालोनी, साकेत कालोनी, धर्मपुरी, इंद्रा कालोनी में नुक्कड़ सभाएं कर समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल पूरी तरह उनके पक्ष  में है। हर बिरादरी का समर्थन उन्हें मिल रहा है। लोगों का मानना है कि भाजपा नेताओं की आपसी खींचतान के चलते शहर का विकास कार्य पूरी तरह ठप्प रहा है, जिसका खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ा है। जनता चाहती है कि नगर पालिका की कमान इस बार गठबंधन के हाथ में दी जाए, क्योंकि भाजपा ने महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया।


पूर्व पालिकाध्यक्ष ने दी शुभकामनाएं: सपा नेता वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा रविवार को जनसंपर्क के दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल के आवास पर पहुंचे। अग्रवाल परिवार ने अतिथि देवों भव: की तरह उनका सम्मान करते हुए मिठाई खिलाई। अंजू अग्रवाल उनके पति अशोक अग्रवाल और बेटे अभिषेक अग्रवाल ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय