Thursday, May 9, 2024

एसपी देहात ने देवबंद नगर में भ्रमण कर पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 
देवबंद। एसपी देहात सागर जैन ने आज देवबंद पहुंचकर त्योहारों के मद्देनजर स्थानीय अधिकारियों और नगर के गणमान्य लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने देवबंद नगर में भ्रमण क पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसपी देहात ने मां बाला सुंदरी देवी मंदिर पहुंचकर मंदिर और मेले की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।
खानकाह पुलिस चौकी में एसपी देहात सागर जैन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सीओ देवबंद रामकरण सिंह, देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह, सहकारी समिति के चेयरमैन चौधरी ओमपाल सिंह, राममोहन सैनी, जहीन अहमद,  मोहम्मद अनस सिद्दीकी, अंसार मसूदी, सैयद हारिस, फहीम सिद्दीकी आदि शामिल हुए। सभी ने देवबंद नगर की समस्याओं को पुलिस के सामने रखा, जिसमें खासतौर से नगर के दारुल उलूम चौक, मेन बाजार और मीना बाजार आदि में जाम की स्थिति से निबटने के लिए एसपी देहात से पुलिस जवान तैनात करने करने की मांग की।
उन्होंने एसपी देहात सागर जैन को बताया कि रमजान में दारूल उलूम चौक पर अत्यधिक भीड़ होने और ई-रिक्शाओं के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी होती है इसलिए व्यवस्था बनाने के लिए यहां पुलिस जवानों को तैनात किया जाना चाहिए। जिसके बाद एसपी ने दारूल उलूम चौक और मीना बाजार में पुलिस जवान तैनात करने का आदेश दिया।इस दौरान नगर की अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की गई साथ ही एसपी सागर जैन ने कहा कि माहौल खराब करने वालों पर सभी गहरी नजर रखें और पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
इसके बाद नवरात्रि और रमजान को लेकर एसपी देहात सागर जैन द्वारा नगर के गणमान्य लोगों के साथ एक मीटिंग कोतवाली प्रांगण में भी की गई। पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी देहात सागर जैन ने बताया नवरात्रि और रमजान को लेकर जो जिम्मेदार लोग हैं उनके साथ एक मीटिंग की गई है। मां त्रिपुर बाला सुंदरी पर लगने वाले मेले का भ्रमण भी किया गया है। उन्होंने बताया त्यौहारों के दृष्टिगत देवबंद नगर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय