Tuesday, May 21, 2024

सपा ने राजनीति में अपराध लाने का किया काम, जनता ने अब उन्हें सत्ता की चाबी सौंपना कर दिया बंद: केशव प्रसाद मौर्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अपराध को बढ़ावा देने वाली सपा को जनता ने सत्ता की चाबी सौंपना बंद कर दिया है। इसलिए, निकाय चुनाव में प्रदेश की सभी 17 नगर निगमों में कमल खिलने जा रहा है।

केशव प्रसाद मौर्य झांसी में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों को राजनीति में लाने का अपराध किया है। भाजपा का कमल सुशासन, सुरक्षा और विकास की गारंटी है। अब माफिया और गुंडाराज खत्म हो चुका है। ऐसे में निकाय चुनाव जीतकर प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनवाएं। आने वाली 13 मई को सपा, बसपा, कांग्रेस जा रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केशव प्रसाद ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने दावा किया था कि वो 400 सीट जीतने वाली हैं, लेकिन जब परिणाम सामने आए तो उनका सूपड़ा साफ हो गया। जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि अब सभी विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं, मगर फिर भी 2024 में भाजपा का कमल खिलेगा।

प्रयागराज में रहीस शुक्ला को पार्टी में शामिल कराने पर कैबिनेट मंत्री नंद किशोर नंदी के नाराज होने को लेकर पूछे गए सवाल पर मौर्य कहा कि वो हमारी कैबिनेट के वरिष्ठ साथी हैं। वो नाराज नहीं हैं। नंदी और उनकी पत्नी प्रयागराज में भाजपा मेयर प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क कर रहे हैं। अभी हर जगह कमल खिलने जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय