Wednesday, May 8, 2024

लोकसभा चुनाव के लिए फोर्स के लिए चिन्हित ठिकानों का एसपी ने किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जोरों—शोरों से जुटे हुए हैं। इसी के मद्देनजर पुलिस अफसरों ने भी जिले में पहुुंचने वाले विशेष सुरक्षा बलों के जवानों के ठहरने के प्रबंध भी शुरू कर दिए हैं। एसपी ने चिन्हित स्थलों का निरीक्षण करते हुए आवश्यक गाइडलाइन जारी की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मंगलवार को एसपी शामली अभिषेक ने शामली के रॉक गोल्ड, सिल्वर बैल्स, सरती देवी राजाराम, सरस्वती विद्या मंदिर और हिंदू कन्या इंटर कॉलेज समेत अन्य कई स्थानों का निरीक्षण किया। पुलिस के मुताबिक इन स्थानों को आगामी लोकसभा चुनावों में फोर्स के ठहरने के लिए चिन्हित किया गया है।

 

एसपी ने स्थलों का निरीक्षण करते हुए वहां मौजूद मूलभूत सुविधाओं जैसे पेयजल, शौचालय और विद्युत आदि का भौतिक रूप से सत्यापन किया। सत्यापन के दौरान जवानों को किसी भी ही बदइंतजामी का सामना ना करना पड़े, इसके लिए एसपी ने संबंधितों को व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने संबंधित आवश्यक दिशा—निर्देश भी जारी किए। इसके अलावा एसपी ने प्रमुख मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण करते हुए सुरक्षा संबंधित आवश्यक गाइडलाइन जारी की। इस दौरान शामली कोतवाली प्रभारी समय सिंह अत्री व अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय