Sunday, May 19, 2024

मणिपुर घटना को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च, राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में रविवार शाम सपा कार्यकर्ताओं ने मणिपुर घटना को लेकर नगर में कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि मणिपुर में पिछले 3,4 महीने से रुक रुक कर हिंसा हो रही है लेकिन हाल ही में मणिपुर में घटी घटना को लेकर विपक्षी पार्टियों में खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है। जिसके चलते आज मुजफ्फरनगर जनपद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के महावीर चौक से झांसी की रानी तक हाथों में बैनर लेकर कैंडल मार्च निकाला इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करी।

 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जिया चौधरी ने बताया कि आज हमारी महिला सभा की जिलाध्यक्ष सुषमा सैनी जी के नेतृत्व में जो मणिपुर में विभत्स घटना भाजपा के शासनकाल में घटी है एवं वहां पर भाजपा की सरकार है और जो हमारी मातृ शक्ति के साथ भाई पर जो आपत्तिजनक कृत्य किए जा रहे हैं, अपमान किया जा रहा है, इज्जत लूटी जा रही है तो उसके विरोध में आज हमारी जिलाध्यक्ष सुषमा सैनी जी के नेतृत्व में एक कैंडल मार्च का आयोजन किया जा रहा है एवं हमारी मांग है कि वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए व जिन लोगों ने हमारी बहनों के साथ वहां पर अत्याचार किया है उनको तत्काल गिरफ्तार करके सख्त से सख्त सजा दी जाए।

मणिपुर पिछले 3 या 4 महीने से जल रहा है एवं लोग मारे जा रहे हैं व देश के अंदर अगर कहीं कोई छोटी घटना भी घट जाती है जहां पर भाजपा की सरकार नहीं है तो वहां पर एक ऐसा बवंडर मचाया जाता है और बहुत बड़ा बवंडर मचाने का काम भाजपा के लोग करते है तो हम पूछना चाहते हैं भाजपा की केंद्र सरकार से वह आदरणीय प्रधानमंत्री जी से कि मणिपुर के विषय में वह क्या कर रहे हैं एवं उनकी तरफ से कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है और जब पूरा देश उनके कंट्रोल में है तो मणिपुर में ऐसा क्यों हो रहा है और मणिपुर एक ऐसी जगह स्थित है, ईस्ट में शांति लाने में 50 साल लग गए एवं आसाम, नागालेंड व मिजोरम और मणिपुर ये हिंदुस्तान मे अशांत क्षेत्र थे व आज सब लोगों के प्रयासों से वहा शांति उत्पन्न हुई थी एवं परमा से उसकी सीमा लगी है साथ ही सब जानते हैं कि परमा में किस तरह की सरकार है एवं जो हिंदुस्तान के विरोधी सरकार वहां पर है एवं अगर मणिपुर परमा की सीमा से लगता है व कोई अप्रिय घटना न घट जाए तो तो केंद्र सरकार किस बात का इंतजार कर रही है और वहां पर जो उनकी गवर्नर है उनका बयान सुनिए वह कह रही है कि मैंने ऊपर सब कुछ बता दिया व अपने पूरे जीवन में मैंने अपने सामने ऐसा तांडव कहीं नहीं देखा और मैं विवश हूं कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय