Friday, May 3, 2024

हल्द्वानी में तेज रफ्तार बोलेरो ने पांच गाड़ियों को मारी टक्‍कर, नशे में धुत युवती व चालक समेत तीन हिरासत में..

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हल्द्वानी। हल्द्वानी के कोतवाली क्षेत्र के क्रियाशाला रोड पर कल देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इसके बाद लोगअपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर भागते नजर आए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार एक युवती और चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि तीनों नशे में धुत थे।

दरअसल, कल देर रात कालाढूंगी हल्द्वानी रोड एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे पांचों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं अनियंत्रित गाड़ी को सड़क पर दौड़ता देख कर लोगों की जान पर आ बनी। इसके बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। वहीं फिर ये अनियंत्रित गाड़ी एक डायग्नोस्टिक सेंटर की दीवार से टकरा गई।

उसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार एक युवती और चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बोलेरो चालक जिम संचालक बताया जा रहा है। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि बोलेरो गाड़ी को सीज कर तीनों लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है।

बोलेरो में बैठे सभी लोगों का मेडिकल कराया गया। इसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है। वहीं जिन गाड़ियों को टक्कर मार कर नुकसान पहुंचाया गया है, उनके मलिकों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है शिकायत मिलने के साथ रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय