Thursday, May 9, 2024

फरीदाबाद में तेज रफ्तार केंटर ने मारी कार को टक्कर, पांच बहन-भाई जख्मी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद के चंदीला चौक पर तेज रफ्तार कैंटर ने एक कार को टक्कर दे मारी। हादसे में कार में सवार चार बहनों व कार चला रहा भाई बुरी तरह से जख्मी हो गया। पांचों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। घटना शनिवार सुबह की है।

मौके पर मौजूद विजय चंदीला ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे थे, उन्होंने तभी जोरदार टक्कर की आवाज सुनी तो वह मौके पर दौडक़र पहुंचे। केंटर ड्राइवर केंटर छोडक़र उनके सामने ही भागा। उन्होंने अन्य लोगों की मदद से कार सवार सभी को बाहर निकाला। घायलों ने खुद अपने परिजनों को हादसे की सूचना दी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। घायलों के पिता ने बताया कि कार में सवार उनकी चार बेटियां और एक बेटा था। उनकी चार बेटियों ने दिल्ली पुलिस का एंट्रेस टेस्ट पास किया हुआ है और वह रोज भाई के साथ सेक्टर-12 में फिजिकल के लिए जाती थी, लेकिन आज केंटर ने उन्हें टक्कर मार दी और कार को काफी दूर घसीटता हुआ ले गया। कार केंटर में फंस गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों ने बताया कि चंदीला चौक पर छह तरफ से रास्ते आकर मिलते है, इसके चलते यहां आए दिन कोई न कोई सडक़ दुर्घटना होती रहती है। यह चौक हादसों का चौक बन गया हे। वहीं इस मामले में मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल हरीश कुमार ने बताया कि केंटर के नंबरों से मालिक और ड्राइवर का पता लगाया जाएगा। घायलों के बयान पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय