Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में तेज़ रफ़्तार कार से सड़क किनारे 8 लोगो को कुचला, 2 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। होली के दिन बसंत विहार मलाई मंदिर इलाके में एक भीषण हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार थार गाड़ी ने 8  लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हुए हैं। थार कार ने दो अन्य कारों को भी टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने वाले सड़क किनारे रहड़ी लगाने वाले बताए गए हैं।

बताया गया कि बसंत विहार मलाई मंदिर इलाके में शाम को  तेज रफ्तार थार कार के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। कार पहले सड़क के डिवाइडर से लगे एक खम्बे से टकराई और सड़क के किनारे खड़ी सब्जी, फल की रेहड़ी में जा भिड़ी। इस घटना में आठ लोग चपेट में आ गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायलों को नजदीकी एम्स ट्राॅमा सेंटर में ले जाया गया है। इस हादसे में मुन्ना और समीर नामक दो लोगों की मौत हो गई। थार की स्पीड इतनी तेज थी कि उसने अन्य दाे वाहनों में भी टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 8 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि थार कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी, इसी वजह से चालक ने नियंत्रण खो दिया। थार गाड़ी की चपेट में आने वाले लोग फुटपाथ और पटरी पर फल की दुकानें लगाते हैं। चश्मदीदों ने बताया कि रोड एक्सीडेंट के बाद कार ने दो अन्य कारों को भी टक्कर मारी और कई बार पलटी खाई थी। कार की चपेट में आए लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायल लोगों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय