Friday, April 19, 2024

गुरुग्राम के इंजीनियर की पत्नी और बेटे समेत सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, 3 साल की मासूम बच्ची अकेली बची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। यहां बुधवार को दो कारों की आमने-सामने की टक्कर से हुए एक राजमार्ग हादसे में एक दंपति और उनके बेटे की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के मुताबिक, हादसा लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर मानिकपुर थाना क्षेत्र के रहमत अली का पुरवा गांव में हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतकों की पहचान राहुल श्रीवास्तव (35), उनकी पत्नी प्राची (30) और बेटे अर्शदीप (10) के रूप में हुई है। उनकी बेटी अव्या (3) गंभीर रूप से घायल हो गई है और दूसरी कार में सवार एक यात्री को भी चोटें आई हैं।

प्रतापगढ़ में बुधवार सुबह दो कारों में आमने-सामने की भयानक टक्कर हुई। जिसमें इंजीनियर, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई। जबकि 3 साल की बेटी गंभीर घायल है। इंजीनियर के कुत्ते की भी मौत हो गई है। वहीं, दूसरी कार में सवार युवक भी घायल हुआ है। यह हादसा मानिकपुर में हुआ है।

प्रयागराज के जॉर्जटाउन के सोहबतियाबाग निवासी राहुल श्रीवास्तव गुड़गांव में एक ट्रैक्टर एजेंसी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। उनका परिवार लखनऊ में रहता था। मंगलवार को वह गुड़गांव से लखनऊ आए थे। बुधवार की सुबह 4 बजे के करीब वह अपनी पत्नी प्राची श्रीवास्तव, बेटे हर्ष श्रीवास्तव, बेटी आव्या श्रीवास्तव और डॉगी को लेकर अपनी टाटा पंच कार से प्रयागराज के लिए निकले थे।

हादसे के बाद कार पलट गई
बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे मानिकपुर में रहमत अली का पुरवा चौराहे के पास लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर सामने से आई वैगनआर कार से उनकी कार की टक्कर हो गई। हादसे के बाद राहुल की कार हाईवे के किनारे पलट गई। कार में बैठे बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आस-पास के लोग दौड़े। सभी को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी।

इंजीनियर, उनकी पत्नी व बेटे की मौत
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी कुंडा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राहुल (35), पत्नी प्राची (30) और बेटे हर्ष (10) को मृत घोषित कर दिया। इंजीनियर की बेटी आव्या (3) गंभीर रूप से घायल हो गई। दूसरी कार में सवार प्रांजल श्रीवास्तव निवासी अल्लापुर, जॉर्जटाउन, प्रयागराज को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

परिवार में सिर्फ 3 साल की बेटी आव्या बची
थानाध्यक्ष मानिकपुर मनीष पांडेय ने बताया, “इंजीनियर की बेटी और दूसरी कार में सवार प्रांजल श्रीवास्तव को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। बाकी तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। राहुल अपने परिवार के संग चाचा के यहां होली मनाने जा रहे थे।”

इकलौती संतान थे राहुल
बताया जाता है कि राहुल अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उनके पिता सतीश श्रीवास्तव और मां सरला श्रीवास्तव की पहले ही मौत हो चुकी है। नौकरी लगने के बाद वह परिवार सहित लखनऊ में शिफ्ट हो गए थे। घर पर उनके चाचा अमरीश कुमार श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय