Monday, May 20, 2024

शामली में तेज रफ्तार कार चालक ने रेहड़े वाले को मारी टक्कर, गंभीर रुप से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। तेज रफ्तार कार चालक ने अपना संतुलन खोते हुए एक बाईक व रेहडा को टक्कर मारकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में एक मासूम सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां मासूम बच्चे व एक व्यक्ति की दशा गंभीर होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

जनपद मुजफ्फरनगर निवासी ब्रेजा गाडी सवार प्रदीप पुत्र राजपाल गत रविवार को दीपावली पर्व के अवसर पर कांधला क्षेत्र के गांव गढीरामकौर में देवता पूजा के िए आया था। बताया जाता है कि जब वह वापस अपने घर लौट रहा था तो शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड पर कार चालक प्रदीप ने तेज रफ्तार रखते हुए अपना संतुलन खो दिया, जिससे कार का संतुलन बिगड गया और कार आसपास खडी वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए सडक किनारे खडे होने को बुरी तरह से कुचलते हुए आगे बढती चली गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में एक कार, रेहडा व हाईक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि हादसे में 15 वर्षीय वंश पुत्र नरेन्द्र निवासी खेडीकरमू, मैनुददीन पुत्र नन्हे मिंया निवासी आजाद चौक, रितिक पुत्र जसबीर निवासी कंडेला, अजय सैनी पुत्र लक्ष्मण सैनी निवासी जैन मौहल्ला गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी कार चालक को दबोच लिया और घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया, जहां वंश और मैनुददीन की हालत नाजुक होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वही लोगों ने बताया कि कार चालक नशे में धुत था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय