Friday, September 20, 2024

स्कूली बच्चों से भरी वैन ओवर टेक करने के प्रयास में असंतुलित होकर सडक किनारे खाई में पलटी, 5 बच्चे हुए घायल

शामली : शहर के कैराना रोड स्थित पूर्वी यमुना नहर पर सिल्वर बैल्स स्कूल की बच्चों से भरी वैन ओवर टेक करने के प्रयास में असंतुलित होकर सडक किनारे खाई में पलट गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें आधा दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे। वही 5 बच्चों घायल हुए है। बच्चों की चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने गाडी के शीशे तोडकर बच्चों को बाहर निकाला और घायल बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना से परिजनों में रोष फैल गया और उन्होने चालक पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए स्कूल प्रबंधन तंत्र से कार्यवाही की मांग की।

 

सोमवार की दोपहर स्कूल की छुटटी होने के बाद सिल्वर बैल्स स्कूल की एक वैन का चालक करीब 15 बच्चों को लेकर घर छोडने के लिए जा रहा था। जब वह कैराना रोड स्थित पूर्वी यमुना नहर पटरी पर पहुंचा तो आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में चालक का वैन से संतुलन बिगड गया और वैन सडक किनारे खाई में जाकर पलट गई। प्रत्यादर्शियों के अनुसार वैन ने दो पलटे खाये। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों ने वैन के शीशे तोडकर लहु लुहान बच्चों को बाहर निकाला। इस दौरान पास में ही तैनात पुलिसकर्मियों ने परिजनों को सूचना देकर घायल बच्चों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। वैन में अधिकतर बच्चे कक्षा-4 के थे। हादसे में 8 वर्षीय अनिरूद्ध , 8 वर्षीय अभि , 12 वर्षीय अक्षत सहित 2 अन्य घायल हुए है। जिनको उपचार देने के बाद अस्पतालों से छुटटी दे दी गई है।

 

 

हादसे की सूचना पाकर पहुंची परिजनों में रोष फैल गया और उन्होने चालक पर लापरवाही से गाडी चलाने का आरोप लगाते हुए स्कूल प्रबंधन तंत्र के समक्ष हंगामा किया। उन्होने आरोपी चालक के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की। स्कूली वैन में सवार बच्चों ने बताया कि चालक तेजी से सामने चले रहे वाहन को ओवरटेक करना चाहता था और अचानक से एक कटे पडे की जड आने से पहिया उस पर चढ गया और गाडी असंतुलित होकर पलट गई। वैन में क्षमता से अधिक बच्चे भरे होना भी हादसे का कारण माना जा रहा है। अगली सीट पर भी तीन बच्चे एक साथ बैठे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय