Sunday, May 19, 2024

कुशीनगर में सिर में गोली मारकर युवक की हत्या,आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कुशीनगर। कसया के तुर्कपट्टी मार्ग पर खरदर पुल के पास रविवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना के चंद मिनट पूर्व उसने गांव में अपने दोस्तों को बदमाशों के पीछा करने की जानकारी दी थी।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मौके पर पहुंच कर मातहतों से जानकारी ली और मामले के शीघ्र पर्दाफास व हत्यारों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि नगरपालिका कुशीनगर के वार्ड नम्बर तीन संत गाडगे नगर (सपहा नौका टोला) निवासी 30 वर्षीय किसान सतीश यादव रात में बाइक से घर लौट रहे थे। कसया-खरदर पुल के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। दो गोली लगी है और वह आरपार हो गई है। पुलिस को उनकी बाइक सड़क के एक तरफ और शव दूसरी तरफ पड़ा मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में पता चला है कि नव वर्ष के आगमन का उत्सव मनाने के लिए गांव में सतीश व उनके दोस्तों ने दावत का आयोजन किया था। वह वहीं थे। अपने दोस्तों से तुर्कपट्टी जाने की बात कह कर गए और कुछ देर बाद लौटने की सूचना भी दिया।

 

रास्ते में उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है तो उन्होंने दोस्तों को फोन करके बदमाशों के पीछा करने की जानकारी दी थी। दोस्त व परिजन तत्काल मौके ओर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश उन्हें गोली मारकर फरार हो चुके थे। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय