Friday, April 26, 2024

अहमदाबाद में भीड़ पर चढ़ी तेज़ रफ़्तार जगुआर कार, नौ की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। अहमदाबाद में गुरुवार को इस्कॉन पुल पर तेज रफ्तार लग्जरी कार जगुआर भीड़ में घुस गई। इससे नौ लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार-गुरुवार देर रात करीब एक बजे सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग पर स्थित पुल पर तब हुई, जब जगुआर कार, 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से दो वाहनों के बीच दुर्घटना के बाद वहां जमा भीड़ पर चढ़ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजपथ क्लब की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने भीड़ को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि लोग हवा में उड़ गए, कुछ लोग लगभग 25 से 30 फीट दूर जा गिरे।

बचाव दल और स्थानीय पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पुल पर अफरा-तफरी मच गई। घायल पीड़ितों को सिविल अस्पताल ले जाया गया।

मृतकों में एक पुलिस कांस्टेबल और एक होम गार्ड का जवान भी शामिल है, जो हादसे के वक्त ड्यूटी पर थे।

सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी कृपा पटेल ने कहा कि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर कल रात हुआ हादसा बेहद दुखद है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति मैं हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि की घोषणा की है।”

गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा, “पिछली रात अहमदाबाद में हुई दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ और टूट गया। मेरी प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खो दिया है। पुलिस और सरकार घायलों की बेहतरी के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है। उसी घटना में दो पुलिसकर्मियों की भी जान चली गई है, मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं उनके और उनके परिवारों के साथ हैं।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय