Saturday, May 25, 2024

मेरठ में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बागपत रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। जबकि बच्चा बाल बाल बचा। हादसे में एक स्कूटी सवार युवक भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर बैठी महिला और उसका पांच साल का बच्चा सड़क पर गिर गए। महिला के ऊपर ट्रक का पहिया उतरने से उसकी मौके पर मौत हो गई। स्कूटी सवार युवक और बच्चा घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई बस्ती लल्लापुरा के रहने वाले ओमकार सिंह राज मिस्त्री हैं। उनकी पत्नी आशा देवी (38) पड़ोसी जयंत के साथ स्कूटी पर मेट्रो प्लाजा स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकालने गई थी। उनके साथ में पांच साल का बेटा सागर भी था। बैंक से पैसे नहीं निकलने के बाद आशा जयंत के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी।

 

कैलाश हॉस्पिटल के पास पीछे से तेज रफ्तार में आए ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर से जयंत और सागर सड़क की साइड में और आशा बीच में गिर गई। ट्रक का पहिया आशा को कुचलता हुआ निकल गया। सागर के भी पैर में चोट लग गई। जयंत ने स्कूटी से पीछा करके ट्रक चालक को पकड़ लिया।

 

हादसे की सूचना पर आशा के परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे आशा के भाई कमल ने बताया कि उसकी बहन के तीन बच्चे सागर, दिशा और दक्ष हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय