Tuesday, February 27, 2024

खेल मंत्रालय ने 3 जूडोकाओं, निशानेबाज एलावेनिल के विदेशी प्रतियोगिताओ में भाग लेने के प्रस्तावों को दी मंजूरी

नई दिल्ली। युवा मामले और खेल मंत्रालय (एमवाईएएस) मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) ने शुक्रवार को जुडोका हिमांशी टोकस, श्रद्धा चोपड़े और अस्मिता डे के कई प्रतियोगिताओं में भाग लेने के प्रस्तावों को मंजूरी दे दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जूनियर एशियाई चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता हिमांशी और जूनियर ओशिनिया चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता श्रद्धा क्रमशः पेरिस में फ्रांस ग्रैंड स्लैम, बाकू में अज़रबैजान ग्रैंड स्लैम; ताशकंद में उज़्बेकिस्तान ग्रैंड स्लैम और लिंज़ में ऑस्ट्रिया ग्रैंड प्रिक्स में हिस्सा लेंगी।

दूसरी ओर, जूनियर एशियाई कप चैंपियन अस्मिता फ्रांस ग्रैंड स्लैम के लिए पेरिस में इस जोड़ी के साथ शामिल होंगी।

मंत्रालय की विज्ञप्ति में कहा गया है, ” एमवाईएएस, अपने टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (टॉप्स) के तहत इन सभी प्रतियोगिताओं और प्रशिक्षण अवधियों के लिए उनके हवाई किराया, बोर्डिंग/आवास, बीमा और स्थानीय परिवहन लागत को कवर करेगा।”

एमओसी ने रैंकिंग प्वाइंट ओनली (आरपीओ) श्रेणी के तहत स्पेन में आगामी आईएसएसएफ विश्व कप में भाग लेने के राइफल निशानेबाज एलावेनिल वलारिवन के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी है।

मंत्रालय ने कहा, “एलावेनिल का हवाई किराया, प्रवेश शुल्क, प्रशिक्षण शुल्क, स्थानीय परिवहन लागत, वीजा और बीमा शुल्क सहित अन्य खर्च टॉप्स फंडिंग के तहत कवर किए जाएंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय