Friday, June 28, 2024

युवकों को शादी में वेटर ने नहीं दिए रसगुल्ले, तो चला दी गोली, पीड़ित पहुंचा थाने

मेरठ। शादी की दावत में रसगुल्ला नहीं मिलने पर कुछ युवकों ने एक वेटर के साथ मारपीट कर उस पर फायरिंग कर दी। किसी तरह मजदूर ने वहां से भागकर जान बचाई। सोमवार को पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

सहेंद्र पुत्र श्यामा निवासी मोहल्ला देवी मंदिर सरधना ने बताया कि वह हलवाई के पास कार्य करता है। रात में गंगनहर स्थित एक बारातघर में शादी के कार्यक्रम में खाना बना रहे थे। इस दौरान वह बारात के खाने के दौरान हलवाई के कहने अनुसार रसगुल्ले बांटने के लिए खड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच बहादुरपुर के कुछ युवक रसगुल्ले लेने आए। मौके पर ज्यादा भीड़ होने पर उन्हें कुछ देर रुकने के लिए कह दिया। आरोप है कि वह उसे धमकी देकर वहां से चले गए। देर रात वह कार्यक्रम के समापन के बाद अपने घर जाने के लिए निकला तो आरोपी युवकों ने उसे नानू गंगनहर पुल के पास रोक लिया।

उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही जान लेने की नियत से उस पर फायर झोंक दिया। किसी तरह वह जान बचाकर वहां से निकला। वह अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा। उसने पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और उसकी तहरीर पर जांच में जुट गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि मामला मारपीट का है। फायरिंग के मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय