Thursday, May 9, 2024

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कपिल देव अग्रवाल पर कसा तंज, कहा- बीजेपी चुनाव हार रही है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुजफ्फरनगर से पूर्व राज्यसभा सांसद हरेंद्र मलिक ने योगी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री कपिल देव अग्रवाल एक समझदार आदमी है और उनकी विधानसभा क्षेत्र है वे जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार रही है और कल को कपिल देव अग्रवाल पर ही आरोप लगेंगे तो उन्होंने एक बहाना बना लिया। और जब से देश आजाद हुआ जब से चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई है। कौन क्या पहन रहा है यह उसकी इच्छा पर निर्भर करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के नए राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के ज्ञान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने कहा है कि चुनाव आयोग के डायरेक्शन है कि पुलिस की महिला कांस्टेबल मुस्लिम महिलाओं की आईडी का मिलान करने का काम पुलिस का नहीं है पुलिस का लॉयनऑर्डर मेंटेन करना है। आइडेंटिफिकेशन करने का काम एजेंटों और चुनाव की जो टीम है उसका है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा की हम भगवान से डरते हैं अल्लाह से डरता है वाहेगुरु से डरते हैं अब तक का जो वोट परसेंटेज रहा है यह भी इसी रफ्तार से वोटिंग हुई तो हम 30 हजार से अधिक वोटों से जीतेंगे। हरेंद्र मलिक ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कहा कि अभी 4-6 बजे तक क्रॉसिंगबल पीरियड भी है। जिसमे सरकार के लोग अधिकारियों के साथ मिलकर फर्जी वोटिंग किया करते हैं। वह भी समय है उसको भी देखेंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और गठबंधन नेता हरेंद्र मलिक ने कहा कि मुजफ्फरनगर में सपा और रालोद के 5 विधायक हैं और हमारे विधायक हर समय जनता के बीच में रहे हैं और जनता के बीच में रहकर के जनता के बीच रहकर के जनता की सेवा की है और इसका असर साफ दिख रहा है जब चार थे तब खतौली जीत गए थे और अब तो 5 हो चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं के डायलॉग पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश और देश में दो इंजन की सरकार काम कर रही है जो आपस में ही टकराते रहते हैं उन्होंने कहा कि एक छोटा सा इंजन हमें भी दे दो हम भी कुछ विकास कर देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय