Tuesday, June 25, 2024

बागपत में कुत्ते को उठा-उठाकर पटका, कई हड्डियां टूटी, हिंदू संगठनों में रोष  

बागपत। बड़ौत से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कुत्ते को बुरी तरह पिटाई करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कुत्ते की पिटाई से उसकी कई हड्डियां टूट गई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वायरल वीडियो में जो शख्स कुत्ते की पिटाई करते हुए नज़र आ रहा है, उसका नाम सावेज पुत्र मेहरबान निवासी पट्टी चौधरान बड़ौत बताया गया है। आरोपी युवक ने कुत्ते को 10-12 बार जमीन पर पटका, जिससे कुत्ते की हड्डियां टूट गई हैं।

 

आरोपी युवक की वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में रोष है।  हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता जयकुमार ने बताया है कि आरोपी दूसरे समुदाय का है और यह पहले भी कई कुत्तों को इसी तरह पीट-पीटकर मार चुका है।

 

इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा का कहना है कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता कोतवाली में आए थे और एक युवक के खिलाफ तहरीर देकर गए हैं। वहीं मामले में एक वीडियो भी वायरल बताया गया है, वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, एक कुत्ते को जहर देकर मारने का मामला भी संज्ञान में आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय