Tuesday, June 25, 2024

देवबंद में नमाज को लेकर पालिकाध्यक्ष ने सभासदों और ईदगाह वक्फ कमेटी के पदाधिकारियों के साथ किया ईदगाह का निरीक्षण 

देवबंद (सहारनपुर)। ईद-उल-अज़हा की नमाज को लेकर देवबंद पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग ने सभासदों और ईदगाह वक्फ कमेटी के पदाधिकारियों के साथ ईदगाह का निरीक्षण किया और ईद की नमाज को लेकर की गई तैयारियां का जायज़ा लेते हुए ईदगाह मैदान के साथ ही उसके आसपास भी साफ-सफाई कराए जाने के निर्देश दिए।
आज देवबंद नगर पालिका अध्यक्ष विपिन गर्ग ने पालिका टीम व ईदगाह वक्फ कमेटी के पदाधिकारियों और सभासदों के साथ ईदगाह का निरीक्षण किया। उन्होंने ईदगाह जाने वाले रास्ते के दोनों ओर बहने वाली नालियों की विशेष सफाई करने का निर्देश दिया। ताकि नमाजियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।  विपिन गर्ग ने ईदगाह मैदान में साफ सफाई, पानी की व्यवस्था समेत अन्य व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के भी निर्देश दिए। ईदगाह कमेटी के सचिव अनस सिद्दीकी ने बताया कि ईदगाह में ईद की नमाज सुबह ठीक साढ़े छ बजे (6:30) बजे होगी।
मोहम्मद अनस सिद्दीकी ने लोगों से शांति पूर्वक त्योहार मनाने की अपील करते हुए कहा कि ऐसा कोई कार्य न करें जिससे दूसरे वर्ग के लोगों को तकलीफ पहुंचे। इस दौरान मुस्लिम फंड ट्रस्ट के प्रबंधक सुहेल सिद्दीकी, सभासद डॉ. असलम अली, वाजिद अली मलिक, पोपिन कुमार, मोहम्मद अकबर, सुंदर लाल सैनी, फहीम सिद्दीकी, कलीम हाशमी, मोहम्मद आज़म आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय