Friday, September 20, 2024

शामली के नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ ने युवक को पीटा, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाइवे मार्ग राणा नशा मुक्ति केंद्र में एक युवक को स्टाफ के द्वारा टॉर्चर किया गया है। जहा स्टाप के लोगों ने उसकी बुरी तरीके से पिटाई की है। जिसके बाद पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने उसको दिल्ली रेप हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। घटना के बाद परिजन अब आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे।

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना मार्ग पर स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र का है। जहां पर 3 दिन पहले रेलपार के रहने वाले अनमोल नाम के युवक को उसके परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। वहीं बीती देर रात अनमोल को नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ के लोगों द्वारा उसकी धुनाई की गई हैं। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई। जिसको परिजनों ने दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, परिजनों ने मामले में अब कानूनी कार्रवाई की बात कही है। वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है, कि हमने अपने बेटे का नशा छुड़वाने के लिए तीन दिन पहले राणा नशा मुक्ति केंद्र शामली के कैराना रोड पर स्थित है। उसमें भर्ती कराया था। जहां उसको देर रात नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ के लोगों द्वारा जानवरो की तरह मारपीट की गई और कहा गया कि देर रात अपनी मम्मी से बात करो। बात न करने पर उसको बुरी तरीके से पीटा गया है। इसके बाद उसकी हालत गंभीर है। उसको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नशा मुक्ति केंद्र से यह कोई मारपीट करने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी नशा मुक्ति केंद्र पर मारपीट करने का मामला सामने आ चुके है। यह लोग नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती लोगों को नशा छुड़वाने के नाम पर उन्हें जानवरों की तरह टॉर्चर करते हैं और फिर कानूनी कार्रवाई के नाम पर उन्हें डरते धमकाते हैं। जबकि नशा मुक्ति केंद्र चलने वाले अधिकतर लोगों में खुद वहां का स्टाफ नशा करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय