Wednesday, May 8, 2024

बोल्ड सीन पर क्या था पत्नी का रिएक्शन, अंगद बेदी ने किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज-2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में एक शॉर्ट स्टोरी में नेहा धूपिया के पति और एक्टर अंगद बेदी मुख्य भूमिका में थे।

अंगद बेदी, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता उस लघु कहानी के मुख्य कलाकार थे। इसमें अंगद और मृणाल का रोमांस दिखाया गया था। दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। अंगद शादीशुदा हैं और नेहा धूपिया उनकी पत्नी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। अंगद ने इस फिल्म के बोल्ड सीन पर नेहा के रिएक्शन के बारे में बताया है। जब उनसे पूछा गया आपने अपनी पत्नी नेहा को इस रोल के बारे में बताया तो उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी, उन्होंने क्या कहा? इस सवाल पर अंगद ने कहा, “उन्हें यह पसंद आया और वह बहुत खुश थीं। जब मैंने उन्हें कहानी सुनाई तो उनकी प्रतिक्रिया सकारात्मक थी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसी बोल्ड कहानियों या दृश्यों को देखकर दर्शकों के लिए एक अलग नजरिया बनता है, तो इस सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर कैसा माहौल था? ऐसा सवाल अंगद से पूछा गया। अंगद ने मीडिया को बताया, “इस तरह के सीन को शूट करने के लिए सबसे पहले एक इंटिमेसी कोच और प्रोड्यूसर्स की ओर से एक या दो लोग होते हैं। बाकी लोगों को कमरे से बाहर या सेट से बाहर भेज दिया जाता है, ताकि किसी को असहज महसूस न हो।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय