Sunday, May 19, 2024

एसटीएफ ने कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद गैंग के जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को राजस्थान के अजमेर शरीफ से गिरफ्तार किया है।

यूपी एसटीएफ के एसएसपी (नोएडा यूनिट) कुलदीप नारायण ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने आज अजमेर से जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी पर जनपद प्रयागराज पुलिस द्वारा  50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि यह बदमाश अजमेर शरीफ के  बागे- ए रहमत होटल फुलगली थाना क्षेत्र में छुपकर रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इसके ऊपर हत्या, हत्या के प्रयास, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न धाराओं में 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। यह बदमाश वर्ष 1989 से अपराध कारित कर रहा है। इसके गैंग में महकू पाशी, छम्मन, ताजुद्दीन उर्फ ताजू ,मंजूर अहमद सहित कई लोग शामिल थे। इसके 2 साथी ताजुद्दीन और महकु पाशी  पुलिस मुठभेड़ में पूर्व में मारे जा चुके हैं।

उन्होंने बताया कि यह बदमाश विवादित प्रॉपर्टी मे दखल देकर  मोटी रकम वसूलने का काम करता था। उन्होंने बताया कि यह कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद गैंग का सक्रिय सदस्य था। जावेद ने वर्ष 2022 में इलाहाबाद के रहने वाले विशाल यादव  को धमकी देकर रंगदारी की मांग की थी। उसी मामले में यह वांछित चल रहा था। उन्होंने बताया कि जावेद उर्फ पप्पू गंजिया थाना नैनी प्रयागराज का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय