Wednesday, May 15, 2024

एसटीएफ ने बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को उठाया, असद से बातचीत का ऑडियो हो रहा था वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। अतीक-अशरफ की हत्या के बाद सोशल मीडिया में सार्वजनिक हुए चैट के आधार पर यूपी एसटीएफ ने बुधवार को बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को उठा लिया है। वह माफिया अतीक का फाइनेंसर बताया जा रहा है। उसे एक स्थान पर ले जाकर एसटीएफ पूछताछ कर रही है।

दरअसल, माफिया अतीक अहमद और अशरफ की बीती शनिवार की रात को पुलिस अभिरक्षा में हत्या कर दी गई थी। उसकी मौत के बाद अब लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अतीक अहमद का व्हाटसअप चैट सार्वजनिक हो रहा है। जिस तरह का यह चैट है उससे यह साफ दिख रहा है कि वह उसमें एक बिल्डर को धमका रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों की मानें तो यह चैट सात जनवरी 2023 का है। सोशल मीडिया में वायरल व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट में ‘मेरे बेटे न डॉक्टर बनेंगे, न ही वकील और सिर्फ हिसाब होना है। इंशाल्हा बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा। जहां तक आपका घर है, कोई मारने लायक नहीं है। लेकिन मैं एक वादा कर रहा हूं आपसे। अच्छे मुस्लिम और मुस्लिम का ससुर मार खाएंगे। मैं आपकों आखिरी बार कहा रहा हूं कि आप मेरे बेटे से ज्यादा ईडी-ईडी कर रहे हैं। अभी तुम्हारे घर पर ईडी ने छापा नहीं मारा है। तुम्हारा कोई पैसा सीज नहीं किया गया है।’

‘बेहतर यही है कि हमारे बेटे उमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है दे दो, वो हमें चुनाव में जरुरत है। शायद आपकी तरफ से ध्यान हट जाए। आपको आखिरी बार समझा रहा हूं। हमारी आपसे कोई दुश्मनी तो नहीं। कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो मैं अभी मरने वाला नहीं हूं। हमसे आकर मिलो।’ ये कुछ अंश सोशल मीडिया में वायरल हो रहे चैट के हैं। हालांकि इसको लेकर कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय