Saturday, May 18, 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री के चयन को लेकर दिल्ली में हलचल तेज, शाह ने नेताओं से की मुलाकात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राजस्थान में अगले मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जयपुर में होने वाली बैठक से पहले दिल्ली में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सोमवार को दिल्ली में दिन भर भाजपा में विचार-विमर्श और बैठकों का दौर जारी रहा।

भाजपा आलाकमान लगातार राजस्थान और राजस्थान चुनावों से जुड़े अहम नेताओं से मुलाकात कर फीडबैक ले रहा है। भाजपा सूत्रों की माने तो पार्टी आलाकमान, रविवार देर रात को भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय विस्तार में हुई बैठक में तीनों राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री का नाम लगभग तय कर चुका है। लेकिन, अंतिम घोषणा से पहले भाजपा सभी महत्वपूर्ण लोगों से फीडबैक ले लेना चाहती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की राजनीतिक सक्रियता और मेल-मिलाप के दौर के बीच सोमवार को राजधानी दिल्ली में राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, राजस्थान भाजपा के प्रभारी अरुण सिंह और राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपना-अपना फीडबैक दिया।

वहीं, महंत बालकनाथ और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। आपको बता दें कि, वसुंधरा राजे सिंधिया के अलावा कोटा से लोकसभा सांसद एवं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और महंत बालकनाथ भी सीएम पद की रेस में बताए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय